Booyah! Guide for Free Fire Squad Mode

1
Booyah विजेता चिकन डिनर का नि: शुल्क फायर संस्करण है, खेल सत्र में खड़े अंतिम व्यक्ति के लिए एक नाम है। फ्री फायर आपको स्क्वाड मोड में दोस्तों के साथ खेलने की अनुमति देता है। जब आप बोयाद को एक दस्ते के रूप में लक्ष्य कर रहे हों, तब थोड़े अंतर होते हैं। स्क्वायड मोड में अपने दोस्तों के साथ खेलने के दौरान, बोयाह को प्राप्त करने के लिए ये निम्नलिखित टिप्स आपके मार्गदर्शक हो सकते हैं, उन्हें जांचने दें।



Squad Landing

हालांकि स्क्वॉड पैराशूटिंग वैकल्पिक है, व्यक्तिगत रूप से एक साथ पैराशूट करना बहुत महत्वपूर्ण है। स्क्वाड मोड खेलने का मुख्य विचार पूरे खेल में एक साथ खेलना है और यह पैराशूटिंग के साथ शुरू होता है। याद रखें, स्क्वाड में, आप संभवतः स्क्वाड का सामना करेंगे, इसलिए आप इसे अपने दम पर नहीं कर सकते। जमीन पर एक उचित स्थान चुनना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप जल्दी दहन से बच रहे हैं, तो आपको कम से कम उन इमारतों के साथ क्षेत्र में उतरना चाहिए जहां पूरे दस्ते के सदस्यों के लिए पर्याप्त हथियार, बारूद, मेडिटेट्स, वास्कट, हेलमेट और अन्य महत्वपूर्ण आपूर्ति हैं।


Looting Priority

फ्री फायर स्क्वाड मोड में लूटपाट के कुछ सिद्धांत हैं जिनमें पर्याप्तता, ऑटो-लूट और साझाकरण शामिल हैं। यदि आप थोड़ी देर के लिए एकल खेल रहे हैं, तो आपको उस स्थान का अवलोकन करना चाहिए जहां आपको पर्याप्त लूट मिल सकती है, बस अपने स्क्वाड खेलने के लिए इस जानकारी का उपयोग करें। बुनियादी लूट प्राथमिकता से बाहर हैं और ऑटो-लूट के साथ उन्हें प्रभावी ढंग से इकट्ठा करने के लिए दृश्य का उपयोग करें। जब भी स्क्वाड सदस्यों को उनकी आवश्यकता हो, अपनी महत्वपूर्ण आपूर्ति को विशेष रूप से ध्यान में साझा करें।

Squad Weaponry Configuration

प्रत्येक दस्ते के सदस्य की अपनी भूमिका हो सकती है चाहे वे स्नाइपर, हमलावर, राइफलर या अन्य भूमिकाएं हों। दस्ते को इस विशेषज्ञता के आधार पर हथियार को कॉन्फ़िगर करना होगा। विशिष्ट हथियार को लूट लिया जाना चाहिए और भूमिका के आधार पर पहले प्राथमिक हथियार के रूप में डिफ़ॉल्ट रूप से सेट किया जाना चाहिए। यदि यह संभव है, तो सभी स्क्वाड सदस्यों के लिए एक समान पत्रिका के साथ दूसरे प्राथमिक हथियारों का उपयोग करें ताकि आप तंग दस्ते के कॉम्बैट में पत्रिकाओं को साझा कर सकें। यह कॉन्फ़िगरेशन आपकी टीम की रणनीति को समायोजित करेगा और साथ ही प्रत्येक टीम के सदस्य के अस्तित्व को बनाए रखेगा।


Wisely Take Vehicle

यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपकी स्क्वाड भूमि और स्थिति कहां है। वाहन आपको चलने की तुलना में तेजी से एक बिंदु से दूसरे स्थान तक ले जाते हैं। हालांकि, वे शोर भी करते हैं जो अन्य दस्तों को आपकी स्थिति को आसानी से पहचानने और प्रत्याशित करने की अनुमति देता है। यदि स्थिति आपको सुरक्षित क्षेत्र तक तुरंत पहुंचने के लिए वाहन का उपयोग करने के लिए ड्राइव करती है, तो इसे सवारी करें लेकिन आपके वहां रहने के बाद भी पैदल चलें। यदि आपको वाहन चलाते समय अपने रास्ते में दुश्मन मिलते हैं, तो बस अपने वाहन से उन्हें मारें और मारें।

Also Read: Free fire ko hack karne wala app | Free Fire Ko Hack Kaise Kare | फ्री फायर हैक कैसे करे

Keep Moving after Killing

यदि आप स्क्वाड मोड खेल रहे हैं तो यह एक बुनियादी टिप है लेकिन अधिक महत्वपूर्ण है। एक दुश्मन को मारने के बाद, बस मृत को लूटने से पहले क्षेत्र को कवर करने और साफ करने के लिए आगे बढ़ें। सतर्कता बरतें क्योंकि अन्य दस्ते के सदस्य अभी भी आसपास हो सकते हैं। दूसरी ओर, आपकी आग पहले से ही आपकी स्थिति को चिह्नित करती है, इसलिए यदि आप नहीं चल रहे हैं तो आप एक स्पष्ट शिकार होंगे। अपनी स्थिति को कवर करने के लिए परिदृश्य और संरचनाओं का उपयोग करें और तब तक चलते रहें जब तक कि मुकाबला क्षेत्र स्पष्ट न हो।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top