How to Get More Diamonds And Battle Points in Free Fire

17
फ्री फायर हैक एक अद्भुत गेम है जो आपको अपने होम बेस बनाने की कोशिश कर रहे हुकों के रोमांच से लड़ने की अनुमति देता है। आपके दुश्मन रहस्यमय तूफान से क्षतिग्रस्त क्षेत्रों को मुक्त करने के लिए काम कर रहे हैं।


खेल में मुद्रा, हीरे और लड़ाई अंक, खेल को और अधिक रोमांचक और मजेदार बनाने में मदद करते हैं। आप फ्री फायर हैक स्टोर से बैटल पास और कॉस्मेटिक अपग्रेड सहित विभिन्न सामान खरीद सकते हैं।

यह लेख आपको इस प्रीमियम मुद्रा के अधिक प्राप्त करने के विभिन्न तरीके दिखाएगा जो आपको फ्री फायर हैक लूट की दुकान से विशेष आइटम खरीदने की अनुमति देगा। पढ़ते रहिये।



How to get more Diamonds And Battle Points

Ways to Get More Diamonds And Battle Points

जैसा कि उल्लेख किया गया है, फ्री फायर हैक में फ्री डायमंड्स और बैटल पॉइंट्स (एक बाहरी साइट के लिंक।) बहुत महत्वपूर्ण हैं। अच्छी खबर यह है, उन्हें प्राप्त करने के विभिन्न तरीके हैं। ये उनमे से कुछ है:

खेल में लॉगिन करें। - प्रत्येक दिन के लिए आप लॉगिन करते हैं, आप दैनिक इनाम अर्जित करेंगे। इनाम हीरे और लड़ाई अंक के रूप में आ सकता है।

पूरा साप्ताहिक और दैनिक quests - इन quests को पूरा करके, आप न केवल हीरे और लड़ाई अंक अर्जित करेंगे। आप अन्य प्रकार के इनाम भी पा सकते हैं, जैसे हीरोज, सर्वाइवर्स और स्कैमैटिक्स। प्रत्येक दिन कम से कम एक खोज होती है जो हीरे और लड़ाई अंक प्रदान करेगी। द गेम और सेव द वर्ल्ड गेम मोड दोनों के लिए क्वैश्चंस उपलब्ध हैं। इस प्रकार, आप मुफ्त डायमंड्स और बैटल पॉइंट प्राप्त कर सकते हैं, चाहे आप जिस भी गेम को खेलना पसंद करते हैं। यदि आप अधिक से अधिक हीरे और लड़ाई अंक एकत्र करना चाहते हैं, तो इन quests को पूरा करना सुनिश्चित करें।


अपने स्कैमेटिक्स, हीरोज, सर्वाइवर्स और वेपन के साथ-साथ अन्य वस्तुओं को भी कलेक्शन बुक में शामिल करें - ध्यान रखें कि ऐसा करने से आपके संग्रहणीय उपयोग होंगे। लेकिन, यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने संग्रह बुक में अनुभव अंक प्राप्त करेंगे। एक बार जब आप पर्याप्त अंक प्राप्त कर लेंगे तो आप स्तर ऊपर कर लेंगे। आप पुरस्कार भी अर्जित करेंगे। जबकि एक अच्छा मौका है कि आप इनाम के रूप में हीरे और लड़ाई अंक प्राप्त करेंगे, यह हमेशा नहीं हो सकता है।

यदि आप खेल रहे हैं, तो आप अपने खाते के बैटल पास को समतल कर सकते हैं। आप प्रत्येक मोड सीजन के लिए एक खरीद सकते हैं। यदि आप लक्ष्य प्राप्त करते हैं, तो आपको अन्य वस्तुएं भी मिलेंगी जैसे कि भाव, वर्ण - और निश्चित रूप से - हीरे और लड़ाई अंक। यदि आप लक्ष्यों को जानना चाहते हैं, तो आप उन्हें देख सकते हैं, साथ ही कभी भी पुरस्कार भी प्राप्त कर सकते हैं। बस मेनू का उपयोग करें।


असली पैसे का उपयोग करके हीरे और लड़ाई अंक खरीदें - हीरे और लड़ाई अंक प्राप्त करने के लिए सबसे आसान तरीका है कि उन्हें वास्तविक दुनिया की मुद्रा का उपयोग करके खरीदा जाए। इस तरह, आपको इन-गेम मुद्रा के लिए कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप डायमंड्स और बैटल पॉइंट्स के लिए खर्च करने को तैयार हैं, तो ऐसे पैकेज हैं, जिन्हें आप चुन सकते हैं ताकि आप अपने पैसे निकाल सकें। जितना बड़ा पैसा आप खर्च करने को तैयार हैं, उतना ही बड़ा बोनस जो आप पाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Final Word

बहुत सारे हीरे और लड़ाई अंक होने से खेल को और अधिक रोमांचक बनाया जा सकता है। खेल असली पैसे खर्च किए बिना हीरे और लड़ाई अंक एकत्र कर सकते हैं कुछ तरीके प्रदान करता है। लेकिन, आपके लिए खेल को और अधिक मजेदार बनाने के लिए खेल की मुद्रा को खरीदने में कुछ समय और प्रयास करना होगा। अब, यदि आप अपनी आवश्यकता के पुरस्कार प्राप्त करने की जल्दी में हैं, तो आप हमेशा अपने स्वयं के धन का उपयोग करके हीरे और युद्ध अंक खरीद सकते हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

17 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top